KlugKlug ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि भारत में लगभग 3 में से दो यानी करीब 58.5 प्रतिशत इंस्टाग्राम प्रोफाइल में 60 फीसद से ज्यादा फॉलोअर्स फर्जी हैं
वास्तविक व्यक्ति को एक कैंपेन के 40,000 से 1 लाख रुपए तक मिल रहे हैं, वहीं एक वर्चुअल इंफ्लुएंसर 5-10 लाख रुपए कमा सकते हैं
Influencer Marketing: CPA मॉडल में विज्ञापन के परफॉर्मेंस को तवज्जो मिलती है. ऐसे में एक ही ऐड से ज्यादा और लंबे समय तक पैसे कमाए जा सकते हैं.
प्रभावशाली शख्सियतों को सलाह दी गई है कि वे विज्ञापन देने वाली कंपनी से पहले खुद इस बात पर संतुष्ट हों कि विज्ञापन में किए जा रहे दावे सही हैं या नहीं